सलमान खान को हथियार का लाइसेंस ना देने की मांग, संस्था ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में मुंबई के पुलिस आयुक्त से मुलाकात की थी. इस दौरान यह खबर सामने आई कि सलमान खान ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है. वहीं अब संघर्ष नाम की संस्था ने इस मामले में मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखा है. संस्था ने पत्र में सलमान खान को हथियार का लाइसेंस ना देने की मांग की है. पत्र में कहा गया है कि सलमान का पहले आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. हिट एंड रन केस से लेकर पत्रकार के साथ बदतमीज़ी की घटना का ज़िक्र किया गया है. कुछ दिनों पहले ये जानकारी आई थी कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान ने मुंबई पुलिस को आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन किया है.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बीते शुक्रवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से दक्षिण मुंबई स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेता ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. हालांकि, सलमान खान ने कहा कि पुलिस आयुक्त उनके पुराने दोस्त हैं और वह उन्हें बधाई देने गये थे. यह मुलाकात ऐसे समय हुई है जब पिछले महीने खान को धमकी भरा एक पत्र प्राप्त हुआ था. एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को अभिनेता सलमान खान शाम करीब चार बजे मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फणसालकर से मिले. उन्होंने बताया कि यह मात्र एक शिष्टाचार मुलाकात थी. साथ ही, खान ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की.

पिछले महीने, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें धमकी दी गई थी कि दोनों का पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला जैसा हश्र किया जाएगा. मूसेवाला की मई में हत्या कर दी गई थी. पत्र मिलने के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वहीं कुछ दिन पूर्व काला हिरण शिकार के मामले में अभिनेता सलमान खान का प्रतिनिधित्व कर रहे एक वकील ने दावा किया था कि उन्हें (वकील को) लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस ने हस्तीमल सारस्वत को मिले धमकी भरे पत्र की सत्यता का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी और उनकी सुरक्षा के लिए एक पुलिसकर्मी को तैनात कर दिया. (इनपुट भाषा से)

Tags: Mumbai police, Salman khan

Source link

VS NATION
Author: VS NATION