खेसारीलाल यादव ने किया अशोक प्रसाद अभिषेक नए प्रोडक्शन हाउस IEVE ERA FILMS का शुभारंभ

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने मुंबई के जे डब्ल्यू मेरियट होटल, मुंबई में निर्माता अशोक प्रसाद अभिषेक नए प्रोडक्शन हाउस IEVE ERA FILMS का शुभारंभ किया। इस मौके पर भोजपुरी फिल्मों के निर्देशक लाल बाबू पंडित, अभिनेता अमरीश सिंह, पीआरओ संजय भूषण पटियाला समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज हस्तियाँ मौजूद रहे। सबों ने इस प्रोडक्शन हाउस के कॉन्सेप्ट की सराहना की और इसके सफलता की कामना की।

इस मौके पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि किसी भी इंडस्ट्री में कोई नई शुरुआत उसकी समृद्धि की कहानी बया करती है। आज अशोक प्रसाद अभिषेक IEVE ERA FILMS के रूप में एक और प्लेटफ़ॉर्म लेकर आए हैं, जो न सिर्फ भोजपुरी, बल्कि मराठी व अन्य भाषाओं की फिल्मों को भी आगे ले जाएंगे। यह हमारे देश के हर कलाकार, तकनीशियन व इस इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों के लिए शानदार पहल है, जिन्हें प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। हमें उम्मीद है इस प्रोडक्शन हाउस से की ये मनोरंजन के संसार में अपने गुणवत्तापूर्ण कंटेन्ट से दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे।

वहीं, IEVE ERA FILMS के लांच के मौके पर निर्माता अशोक प्रसाद अभिषेक ने सबों का आभार व्यक्त करते हुए अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली दो फिल्म के निर्माण की घोषणा भी की। उन्होंने बताया कि वे प्रोडक्शन नंबर 1 मे “अभिनेता से राजनेता ” और प्रोडक्शन नंबर 2 लेकर आने वाले हैं, जिसमें सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और आजमगढ़ के सांसद व सुपर स्टार दिनेश लाल निरहुआ होंगे। फिल्म की तैयारी जोर शोर से चल रही है जिस के डायरेक्टर संतोष मिश्रा है । उससे पहले हमने अपने बैनर को लॉन्च किया है। हमारी कोशिश होगी, इस प्रोडक्शन हाउस से बनने वाली फिल्में मनोरंजन को एक नया आयाम दे सके।

VS NATION
Author: VS NATION