अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने पूरे किए 5 साल, पार्टी में पहुंचे कई दिग्गज

मुंबई, आदित्य बिरला ग्रुप के अप्लॉज एंटरटेनमेंट जो देश के लीडिंग कंटेंट स्टूडियोज में से एक है, ने अपने सफल 5 साल पूरे कर लिए है। इस मौके को शानदार तरीके से सेलिब्रेट करते हुए कंटेंट स्टूडियो ने हाल में एक पार्टी का आयोजन किया। सितारों से सजी इस पार्टी में ‘हाउस ऑफ एप्लाज’ के पार्टनर्स, प्लेटफॉर्म्स, फिल्ममेकर्स, कास्ट, क्रू के साथ वो सभी लोग मौजूद थे जो इस सफर के दौरान इसका हिस्सा रहे हैं। इस खास मौके पर अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने एक हार्टवॉर्मिंग स्पीच भी दी।

सितारों से सजी इस शाम में सुपरस्टार सलमान खान से लेकर उनके भाई अरबाज खान, विद्या बालन, अर्जुन रामपाल, प्रतीक गांधी, कपिल शर्मा, हंसल मेहता, निखिल द्विवेदी, एली अवराम, मुकेश छाबड़ा, इलियाना डीक्रूज, सचिन और श्रिया पिलगांवकर, पंकज त्रिपाठी, कृति कुल्हारी, वलूचा डी सूजा, पंकज कपूर, नंदिता दास, अपर्णा सेन, कोंकणा सेन शर्मा, दिव्या दत्ता सहित कई और स्टार्स शामिल थे।

ये शाम लोकप्रिय म्यूजिक कंपोजर और सिंगर बेनी दयाल के लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस के साथ और भी शानदार हो गई। यहां उन्होंने कई पेपी बॉलीवुड कवर्स के मैशअप को अपनी अवाज के जादू से सजाया और जिसने वहां मौजूद हर शख्स को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद स्टेज पर डीजे गणेश आए जिन्होंने अपने म्यूजिक से डांस फ्लोर पर आग लगा दी। यही नही पार्टी में हुए एक इम्प्रॉम्टू फ्लैश मॉब ने सभी को जोश से भर दिया और जिसके बाद पार्टी में आए सभी गेस्ट डांस करने पर मजूबर हो गए।

कह सकते है हाउस ऑफ अप्लॉज की ये शाम वाकई सभी के लिए एक यादगार पल बन गई जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दिग्गजों ने अपनी मौजूदगी से इसी पार्टी की शोभा बढ़ाई।

VS NATION
Author: VS NATION