ऎक्ट्रेस अक्षिता अग्निहोत्री ने गणेश विसर्जन पर बप्पा को कहा अलविदा


डायरेक्टर मिलन लुथरिया की वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में काम कर रही हैं अभिनेत्री अक्षिता अग्निहोत्री किंगफिशर कैलेंडर की फाइनलिस्ट रह चुकीं मॉडल ऎक्ट्रेस अक्षिता अग्निहोत्री ने गणेश विसर्जन को बहुत हर्षोल्लास के साथ मनाया और बप्पा को अलविदा कहा। अपने घर पर अक्षिता ने आरती की जिसमें उनके दोस्त व कई मेहमान शामिल हुए, फिर धूमधाम से गणेश जी की मूर्ति का विसर्जन किया।
अक्षिता अग्निहोत्री इन दिनों काफी खुश और उत्साहित हैं। जल्द ही उनकी थ्रिलर फिल्म “बॉम्बे” रिलीज हो रही है। निर्देशक संजय निरंजन की इस फ़िल्म में उनकी बेहद महत्वपूर्ण भूमिका है। इस फ़िल्म में  अक्षिता अग्निहोत्री के साथ गेवी चहल, दानिश बट, दीपशिखा नागपाल सहित कई एक्टर्स हैं।
अभिनेत्री अक्षिता अग्निहोत्री ने कहा कि मेरे घर पे 5 दिनों के गणपति हर साल आते हैं। यह हमारा छठा साल है, एक साल का अंतराल था क्योंकि 5 साल के बाद एक साल का गैप दिया जाता है। इन पांच दिनों का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। हम रोजमर्रा के दिनचर्या में काफी व्यस्त रहते हैं, लेकिन हमारी फ़ैमिली के लोग और फ्रेंड्स दर्शन और विसर्जन के लिए आते हैं।
गणपति बप्पा ने अच्छी सेहत, सद्बुद्धि और अच्छा काम दिया है। उन्होंने ही एक पहचान दी हैं, नाम दिया है, मेहनत करने का जरिया दिया है। मैं गणपति बप्पा का हमेशा आभार व्यक्त करती हूं, उनसे कुछ पर्टिकुलर चीज नहीं मांगती। वह बप्पा हैं, उनका आप धन्यवाद करें तो वह आप को आशीर्वाद अवश्य देते हैं। मैं काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स कर रही हूं। मैं जियो ओटीटी की एक वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली कर रही हूं जो मिलन लुथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं। उस वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है जो फरवरी तक होगी। यह सब बप्पा के आशीर्वाद की वजह से ही सम्भव हुआ है। मिलन लुथरिया वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने हमें डर्टी पिक्चर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुम्बई जैसी फिल्मे दी है।
ऎक्ट्रेस अक्षिता अग्निहोत्री ने आगे कहा कि मिलन लुथरिया के निर्देशन में काम करना बड़ी बात है उस वेब सीरीज में ताहिर भसीन जैसे एक्टर भी है। यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है। एक और प्रोजेक्ट बॉम्बे कर रही हूं जिसमे हम 1992 का मुम्बई दिखा रहे हैं। उसमे अंडरवर्ल्ड के बारे में दिखाया गया है। मैं कैसे एक बार डांसर होते हुए देश की रक्षा करती हूं, उस प्रोजेक्ट में दिखाया गया है। इसमे मेरे साथ दानिश बट्ट और गेवी चहल हैं। वह बहुत ही साधारण परिवार की लड़की होती है, घर चलाने के लिए वह बार डांसर के रूप में काम करती है। इस रोल के लिए मैंने काफी तैयारी की। एक खास रोल के लिए मैने 9 किलो वजन बढ़ाया है।  सुल्तान ऑफ दिल्ली के लिए भी मैंने एक्शन की काफी ट्रेनिंग ली। सुल्तान ऑफ दिल्ली में 1960 का जमाना दिखा रहे हैं।
अभोनेत्री अक्षिता मानती हैं कि जिन्हें बड़ी फीचर फिल्म करने का मौका नहीं मिलता है उनको अपना टैलेंट शो करने के लिए ओटीटी और वेब सीरीज बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है।
अदाकारा अक्षिता अग्निहोत्री आगे बताती है कि मैं किरण बेदी की एक बॉयोपिक करना चाहती हूं। मैं सभी खान, कपूर, भट्ट के साथ काम करना चाहती हूं बल्कि मैं एक मल्टी स्टारर फ़िल्म भी करना चाहूंगी जैसी फिल्मे फरह खान बनाती है। 2010 में आई एम शी से शुरुआत की थी। मॉडलिंग और पेजेंट्स के बाद धीरे धीरे मैंने एक्टिंग की ओर रुख किया और सीरियल्स, फिल्मों में काम किया। चंडीगढ़ में मेरी जल्द ही एक मॉडलिंग एजेंसी और मॉडलिंग स्कूल शुरू करने की इच्छा है। मैं भी चंडीगढ़ से आई हूं और मैं सोसायटी को बहुत कुछ वापस देना चाहती हूँ। बप्पा का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहा है इसलिए कभी मुझे कुछ मांगने की जरूरत नहीं पड़ी।
अपने फैन्स से अपील करुंगी कि आप भगवान के लिए दिन में कम से कम पांच मिनट निकालें और उन्होंने आपको जो कुछ दिया है उसके लिए उनका शुक्रिया अदा करें।

VS NATION
Author: VS NATION