मशहूर सिंगर वैशाली सामंत के होम प्रोडक्शन की पहली पेशकश ‘सांग ना… ‘ टी सिरीज द्वारा रिलीज* *अभिजीत – सुखदा खांडकेकर और वैशाली सामंत एक साथ दिख आए परदे पर!*


मुंबई, 2001 में लगान फिल्म के गीत राधा कैसे न जले के साथ ही सुर्खियों में आई सबकी चहेती मशहूर गायिका वैशाली सामंत ने आइका दजी बा सहित दर्जनों गीत गाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है वैशाली ने। वैशाली सामंत हिंदी, मराठी और अन्य भाषाओं में गीत पेश कर चुकी हैं। और उनके सारी दुनिया में भारी संख्या से चाहने वाले है। वह न केवल एक गायिका के रूप में बल्कि एक संगीतकार, गीतकार के रूप में भी उनकी पहचान है। अब एक कदम और आगे उन्होंने प्रोडक्शन के क्षेत्र में उन्होंने अपना डेब्यू कर लिया है. टी सीरीज के साथ नया ऑडियो व्हिडिओ सॉंग “saunग ना…!” के द्वारा इस क्षेत्र में उन्होंने अपना नया कदम रखा हैं।

‘टी सीरीज’ और वैशाली सामंत का यह पहला स्वतंत्र गाना है। और इस गाने की खास बात यह है कि इस गाने में मशहूर युवा अभिनेता अभिजीत खांडकेकर और अभिनेत्री सुखदा खांडकेकर जो रियल लाइफ में भी बेहतरीन पति-पत्नी हैं, इस गाने के लिए पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आए हैं। ‘सांग ना…’ गाने की एक छोटी सी रोमैंटिक कहानी है।

‘सांग ना…’ गाने के बारे में बात करते हुए वैशाली सामंत ने कहा, संगीत दो तरह का होता है, फिल्मी और गैर-फिल्मी, जब आप आज की भाषा में एक गैर-फिल्मी, स्वतंत्र गीत गाते हैं, तो आपको हर तरह की आजादी मिलती हैं । और उस गाने को बेहतरिन बनाना हमारी जिम्मेदारी है। मेरे लिए गाना एक गहना है। गीत के लिए उनके शब्द, उनकी चाल और उनका लहेजा सभी महत्वपूर्ण पहलू हैं। और मैं हर बार कोशिश करता हूं कि मैं अपने दर्शकों के लिए कुछ अलग शैली, अलग आभूषण पेश कर सकूं। जब मैंने ‘सांग ना..’ सुना तो मुझे लगा कि इस तरह का गाना मैंने पहले कभी नहीं किया हैं।

रोमॅंटिक मिठासभरे लव्ह गीत ‘सांग ना…’ का गीत और संगीत निर्देशन अश्विन भंडारेजी ने बहुत लगन से की है। राहुल खंडारेने यह व्हिडिओ सुंदरतासे पेश की है। सिनेमैटोग्राफी पार्थ चव्हाण ने की है और मनीषा शॉ ने प्रोडक्शन को संभाला है। अमेय नरे ने बहुत अच्छा म्यूजिक अरेंजमेंट किया है और विजू तांबे ने बांसुरी बजाई है। शॅनेल फरेरा ने बैकिंग वोकल्स गाया है। मिक्सिंग एंड मास्टरिंग का रूपक ठाकुर ने किया है और संकलन सत्यजीत भोसले ने किया है। तन्मय जंगम का कॉस्ट्यूम, प्रीति गांधी का हेयर और अमित सावंत का मेकअप। ‘एट स्टूडियो’ में रिकॉर्ड किए गए इस गाने का पोस्ट प्रोडक्शन ‘एसटीटी प्रोडक्शंस’ ने किया है।

VS NATION
Author: VS NATION