मोदी जी की बेटी के ट्रेलर लॉन्च पर नही पहुंचे भाजपाई।


मुंबई, बड़ी बड़ी फिल्मों और बड़े बड़े कॉरपोरेट की फिल्मों को टक्कर देने एक नई फिल्म मोदी जी की बेटी एक नए बैनर के तले 14 अक्तूबर को आप तक पहुंच रही है। इस फिल्म के आगाज का शोर अब हवाओ में गूंजने लगा है। ये स्मॉल बजट फिल्म अपने नाम के चलते पहले ही चर्चा में आ रही थी मगर अब ट्रेलर लॉच के बाद फिल्म के सफल होने की गारंटी भी दिखने लगी है। ये फिल्म एक स्टायर है, जोकि दर्शकों का शुद्ध मनोरंजन तो करेगी ही, साथ ही संदेश भी देगी। ट्रेलर देखने के बाद मेरी अपनी समझ से इस फिल्म की कहानी कश्मीर में हो रही एक फिल्म की शूटिंग से शुरू होती है जहां पाकिस्तान के फ्लॉप आतंकवादी हीरोइन अवनी मोदी का अपरहण कर लेते है।और फिर जो भागम भाग का ताना बाना बुना गया है वो आपको गुदगुदा देगा। फिल्म में अवनी मोदी कही भी सलमान खान से कम नहीं लग रही है। क्यूंकि उनके कंधे पर एक लेखक और निर्माता की भी जिम्मेदारी है तो उसने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।
इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भाजपा के कई नेताओं के आने की भी खबर थी लेकिन न जाने क्यूं एक भी भाजपाई यहां नही पहुंचा। शायद उन्हें लगा कि उनके आने से इस फिल्म को तो लाभ पहंचेगा मगर उन्हें कोई माइलेज नही मिलेगा। बरहाल वजह कुछ भी हो सकती है हम इस पर नही जायेंगे, लेकिन वो कहते है न जो होता है अच्छे के लिए होता है। तो मेरे अपने ख्याल से कोई नेता नही पहुंचा तो पूरा इवेंट बड़ी ही सहजता के साथ संपन्न हुआ और मीडिया का भी पूरा अटेंशन अवनी मोदी और उनकी पूरी टीम को मिला।

यहां मीडिया के एक सवाल *फिल्म को मोदी जी के समर्थक तो जरूर देखेगे ऐसे में मोदी विरोधियों को क्या कहना चाहेगी ?*
इस पर अवनी मोदी ने कहा कि ये एक शुद्ध मनोरंजक फिल्म है इसे सभी देखेगे, ये फिल्म कोई राजनीतिक फिल्म कतई नहीं है। लिहाजा समर्थक और विरोधियों का कोई सवाल ही नहीं उठता। यहां अवनी ने मीडिया से अपील भी की कि वे छोटे, मझले, सिंगल प्रोड्यूसर्स की फिल्मों को भी प्रमोट करे। ताकि नए लोगो को भी मौका मिल सके और उन्हें अपने सपने पूरे करने के लिए प्लेटफार्म मिल सके। अवनी अपनी इस फिल्म को मोदी जी को भी दिखना चाहती है, जिसके लिए वे प्रयास कर रही है, और वे उम्मीद करती है कि मोदी जी उनकी ये फिल्म जरूर देखेगे।
एड वर्ल्ड से फिल्मों की ओर आने वाले फिल्म निर्देशक एडी सिंह की भी मेहनत ट्रेलर में साफ दिखाई दे रही है, उन्होंने बताया कि ये उनकी पहली फीचर फिल्म है और मुझे मेरी पूरी टीम ने तन मन धन से सहयोग दिया है, कई परेशानियों के बाद भी ये एक उम्दा फिल्म बन गई है, जिसके लिए में सभी का आभारी हूं। अब मैं इतना चाहता हूं लोग एक बार ये फिल्म जरूर देखें।

VS NATION
Author: VS NATION