दुनिया को हंसाने वाला राजू रूला गया

दिल्ली, कॉमेडी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय और इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन में से एक गिने जाने वाले राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे. ज्ञात हो 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते समय राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। तब से पूरी दुनिया में फैंस राजू के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे थे, कोपलेकिन कहते है न जब इंसान का वक्त आ गया तो उसे जाना ही पड़ता है। जिंदगी और मौत के बीच एक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज कॉमेडियन का निधन हो गया है.
बता दें कि हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हई थी. कॉमेडियन को पहले आईसीयू में एडमिट करवाया गया था, लेकिन तबीयत में कोई सुधार ना होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया. भरपूर कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं पाए और सबको हंसाने वाले कॉमेडियन सबको रुलाकर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए.
राजू ने मैने प्यार किया, भावनाओं को समझो, बॉम्बे टू गोवा, बाजीगर, बारूद, आदि फिल्म सहित बहुत सारे शोज में राजू श्रीवास्तव हंसते दिखाई दिए। राजू का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था, इनका जन्म कानपुर में हुआ था। उनके फैंस उन्हे ट्विटर पर श्रद्धांजली दे रहे है। Vs nation bhi राजू को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

VS NATION
Author: VS NATION