90 के दशक की याद दिलाती जी म्यूजिक की पलकें


मुंबई, फेस्टिव सीज़न में हर कंपनी नया गाना जरूर लेकर आती है। लिहाजा जी म्यूजिक कंपनी ने भी आज एक नया रोमांटिक गाना पलकें रिलीज किया। इस गाने को दिलकश मेलोडियस आवाज में गया है सृजित ने। इस गाने ने जहां 90 की मेलोडी याद दिला दी वही सृजित की आवाज ने कुमार शानू की याद ताजा कर दी। पलकें को मेलोडियस संगीत से सजाया है नायब अली खान ने जोकि जाने माने संगीतकार गुलाम अली के बेटे है। गीत के रोमांटिक बोल नवीन नीर ने लिखे है जो प्यार मोहब्बत में डूबे आशिकों को जहां सुकून दे रहा है वही प्यार में पड़े हर शक्स को अपना सा लग रहा है। इस गीत के वीडियो में साहिल अख्तर खान व श्वेता दुबे दिखाई दे रही है, जिन्होंने नए होने के बावजूद बेहतर काम किया है और ताजगी का एहसास कराने में सफल भी हुए है। इस विडियो को डायरेक्ट तो नायाब ने किया है मगर उसे अपनी कोरियोग्राफी से सजाया विक्रम बोराडे ने है।

यहा हम आपको बता दे विक्रम मैने प्यार किया जैसी सफलतम फिल्म सहित बहुत सारी हिट फिल्मों में बतौर नृत्य निर्देशक काम कर चुके जय बोराडे के सुपुत्र है जो इससे पहले भी बहुत से स्टार गायकों के वीडियो कोरियोग्राफ कर चुके है। कई फ़िल्में इनकी रिलीज पर भी है।

इस गीत को अच्छा प्यार मिल रहा है पहले दिन ही एक लाख व्यू होते दिखाई दे रहे है।
आज अंधेरी पश्चिम स्थित क्लासिक रहेजा क्लब में इस गाने की रिलीज पार्टी रखी गई। जहां एक्टर कॉमेडियन सुनील पाल सहित इंडस्ट्री के कई जाने पहचाने चेहरों ने शिरकत की। सभी ने नायब व उसकी पूरी टीम को बधाइयां दी। इस मौके पर सभी ने इस गीत से जुड़े अनुभव साझा किए। इस गीत के म्यूजिक डायरेक्टर नायाब व निर्मात्री सरगम ने जी म्यूजिक को धन्यवाद कहते हुए कहा कि जी के साथ हम आगे भी एल्बम बनाते रहेंगे।

VS NATION
Author: VS NATION