अभिनेता *अरमान खान* की आगामी रोमांटिक वेब फिल्म *तस्वीर इश्क की* 6 अक्टूबर 2022 को दुनिया भर में होगी रिलीज।


मुंबई, आज 29 सितंबर 2022 को फिल्म तस्वीर इश्क की का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। दमदार ट्रेलर देखकर लगता है ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।
इस मौके पर हीरो अरमान खान अभिनेत्री पल्लवी शर्मा, निर्मात्री प्रिया गुप्ता निर्देशक अजीम शेख सहित फिल्म की पूरी टीम भी उपस्थित थी।
थियेटर और वर्कशॉप के जरिए अभिनय सीखकर फिल्मों में कदम रखने वाले अरमान खान व अभिनेत्री अंजली शर्मा की ये डेब्यू फिल्म है। फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए अरमान खान ने बताया कि ये एक अलग तरह की रोमांटिक फिल्म है। अक्सर फिल्मों में दिखाया जाता है कि हीरो हीरोइन पर फिदा होता है और उसे पटाने और पाने की कोशिश करता है हमारी इस फिल्म में हीरोइन अंजली शर्मा हीरो के अच्छे कामों की वजह से उसे पसंद करती है और उसे l love you बोल देती है, मगर हीरो उसे नकार देता है, फिर क्या होता है? दो प्रेमियों के रिश्तों ओर जज्बातों की अनकही कहानी में आगे क्या होता है? ये सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। हमारी ये फिल्म सभी बड़े ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है 6 अक्टूबर को।

फिल्म चूंकि रोमांटिक है तो इसमें रोमांटिक गीत व सीन भी होंगे। इस पर अरमान ने बताया कि फिल्म में साहेबा गाना अच्छा खासा हिट हो रहा है, रही बात सीन की तो इसमें कोई भड़काऊ, उत्तेजक, किसिंग स्मुचिग सीन नही है। ये एकदम साफ सुथरी परिवार के साथ देखने वाली रोमांटिक फिल्म है।

फिल्म तस्वीर इश्क की के ट्रेलर लॉन्च के इस मौके पर मुख्य अभिनेत्री अंजली शर्मा तो किन्ही कारणों के चलते यहां नही पहुंच पाई मगर सह अभिनेत्री पल्लवी ने बताया कि फिल्म अच्छी बनी है फिल्म में भले नए कलाकार है मगर फिल्म की कहानी स्क्रिप्ट में आपको नयापन मिलेगा। अरमान ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरा इसमें हीरोइन की फ्रेंड का किरदार है मगर इंपोर्टेड है।

यहां हम आपको बता दे कि *”अखांन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड”* के बैनर तले बनी इस वेब फिल्म *”तस्वीर इश्क की”* का टीजर भी खासा पसंद किया जा रहा है और उसी के साथ खूबसूरत रोमांटिक गाना *साहेबा* का ऑडियो दुनिया भर के सभी इंडियन एंड इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर रिलीज किया है जो बेहद सुर्खियों में बना हुआ हैं। ये गाना आप *अखांन फिल्मस* के यूट्यूब चैनल पर जल्द देख पाएंगे।

यहां मौजूद पूरी टीम व मेहमानों ने अरमान खान को बधाई देते हुए ऑल द बेस्ट कहा।

VS NATION
Author: VS NATION