ऋचा चड्ढा और अली फजल ने मुंबई में दी रिसेप्शन पार्टी।


मुंबई, जैसा कि आप जानते ही हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिल्ली में दो रवायतो यानी हिंदू और मुस्लिम रवायत के साथ शादी की, ओर आज दोनो के जिसकी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की 50 से ज्यादा हस्तियों ने शिरकत की। एक तरफ जहां ऋतिक रोशन पहुंचे तो वहीं मनोज वाजपई, विक्की कोशल, तापसी पन्नू, करिश्मा भी पहुंची।
यहां हम आप को बता दे कि इस हिंदू मुस्लिम जोड़ी से पहले भी इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां बनी है, जिनमें कुछेक को छोड़ दे तो बाकी सफल ही ही है। इस जोड़ी की बात करे तो इनका इश्क फुकरे के समय 2013 में ही परवान चढ़ गया था। ये पहली बार एक-दूसरे से फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर ही मिले थे, जो 2013 में रिलीज हुई थी। यहीं से उनकी दोस्ती हुई, जो धीरे धीरे बाद में प्यार में तब्दील हो गई। हालांकि, ऋचा और अली ने कई साल तक अपना रिश्ता पब्लिक से छुपाकर रखा। 2017 में उनके अफेयर की ख़बरें मीडिया में आई थीं। हालांकि, कपल ने इस दौरान भी अपनी लव लाइफ को प्राइवेट ही रखा। 2020 में उन्होंने शादी का एलान किया।2020 में कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। लेकिन उस वक्त देश में कोरोना फैला हुआ था। इसके चलते उन्हें शादी के फंक्शन आगे बढ़ाने पड़े । आगे बढ़ते बढ़ते ये 2022 तक आ पहुंचे।फाइनली अब पब्लिकली इन्होंने शादी कर ली है ओर आज मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी दे दी है।

शादी के बाद जाहिर है ये हनीमून पर जायेंगे, मगर फिलहाल इसका खुलासा नही हुआ है। रिसेप्शन में ऋचा थोड़ी नर्वस लग रही थी तो एक पत्रकार ने भी पूछ ही लिया मैम आज आप नर्वस लग रही है इस पर ऋचा बोली नर्वस वाला काम अब खत्म हो गया है। आगे की क्या प्लानिंग है पूछने पर अली बोले हम प्रोड्यूसर एक्टर है बस जल्दी मेरे बर्थडे यानी 15 अक्टूबर को हमारी फिल्म फ्लोर पर जा रही है।

VS NATION
Author: VS NATION