राष्ट्रीय व्यापारी सेवा संघ ने पूरा किया एक वर्ष


वसई, वसई में इंडस्ट्री जोन होने के नाते यहां बहुत बड़ा व्यापारी वर्ग है और उनकी समस्याओं को समझने वाला और उनकी समस्याओं का हल करने वाला कोई नहीं है। ऐसे में गत वर्ष एक कंपनी मालिक विशाल जोशी ने आगे बढ़कर राष्ट्रीय व्यापारी सेवा संघ की स्थापना की। देखते ही देखते ये संघ अपने हक के लिए महानगर पालिका से मिलकर कई काम करने में सफल होने लगा। आज संघ के पहले वार्षिक कार्यक्रम में पूर्व विधायक आदिवासी विकास आढ़ावा समिति अध्यक्ष, राज्य मंत्री विवेक भाई पंडित को बुलाया गया। इनके साथ ही शिवसेना नेता नवीन दुबे व भाजपा प्रदेश वरिष्ठ नेता विवेक तावडे भी यहां पहुंचे। इस कार्यक्रम में भाजपा के कई और नेताओं को भी आमंत्रित किया गया था जिनमें राजन नाईक,शेखर धुरी राजू महात्रे भी आमंत्रित थे जो कि किसी कारणवश इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाए।
कार्यक्रम में सबसे पहले अध्यक्ष विशाल ने संघ के क्रियाकलापों के बारे में और उनकी उपलब्धियों के बारे में बताया। उसके बाद में नवीन दुबे, विवेक तावड़े व विवेक भाई पंडित ने व्यापारियों की हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया। और कहा कि भले ही मेरा काम आदिवासियों के लिए काम करना है मगर इसका ये मतलब भी नही कि मैं व्यापारियों के लिए कुछ नहीं कर सकता। मैं उनकी हर तरह से मदत करूंगा। यहां भाऊ ने संघ के सभी वरिष्ठ व सभी कमेटी मेंबर्स का पगड़ी पहनाकर सम्मान भी किया।

इसके उपरांत बहुत सारे सदस्यों को सर्टिफिकेट व आई कार्ड भी दिए गए। सभी सदस्यों के लिए यहां भोजन की व्यवस्था भी की गई थी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशाल जोशी के साथ मनीष भूपतानी, किरण पामकर, अखिलेश मिश्रा, महेंद्र मिश्रा, गुलाब राम मेघवाल, आर बी यादव, नारायण माली, देवाराम चौधरी, अरविंद पुरोहित आदि ने भी काफी मेहनत की। कार्यक्रम के अंत में विशाल जोशी ने सभी का आभार प्रकट किया।

VS NATION
Author: VS NATION