अरमान खान की रोमांटिक वेब फिल्म *तस्वीर इश्क की* के प्रीमियर में दर्शकों ने की जमकर तारीफ।


मुंबई, 6 अक्टूबर 2022 को बहुत सारी फिल्मे रिलीज हो रही है, ऐसे में एक नई जोड़ी भी मैदान में उतर रही है। जिनकी फिल्म तस्वीर इश्क की भी दुनिया भर के सभी प्रसिद्ध ओ टी टी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। यहाँ हम बता दे कि इस फिल्म के प्रीमियर में दर्शकों ने फिल्म की तारीफ करते हुए 5 में से 4 रेटिंग दी है।

*”अखांन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड”* के बैनर तले बनी इस वेब फिल्म *”तस्वीर इश्क की”* का ट्रेलर और सॉन्ग *अखांन फिल्म्स* के यूट्यूब चैनल पर पहले ही हिट हो चुके है। फिल्म के प्रीमियर में पूरी टीम के साथ जाने पहचाने टीवी स्टार बंटी चोपड़ा, कमल धीमरे, जानी मानी गायिका शोमा बैनर्जी आदि सहित कई गणमान्य लोगों ने फिल्म देखी और हीरो अरमान खान व पूरी टीम को शुभकामनाएं दी।

लगभग सभी ने फिल्म के कॉन्टेंट की तारीफ करते हुए यही कहा कि संगीत एक लव स्टोरी की जान होता है और इस फिल्म में भी म्यूजिक ही फिल्म की जान है। फिल्म का साहेबा सॉन्ग दिल को छू लेता है।
*”तस्वीर इश्क की”* फिल्म के निर्देशक *अज़ीम शेख* और छायाकार *संतोष के गुप्ता* है । *अरमान खान* के साथ दिल्ली की उभरती स्टार *अंजली शर्मा* बतौर हीरोइन इस में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने में कामयाब हुई है। इनके साथी
कलाकारों में *संदीप चटर्जी, पल्लवी शर्मा और अमर निवेश।* ने भी अपना बेहतर देने की कोशिश की है। इस वेब फिल्म के निर्माता हैं *जाकिर हुसैन, प्रिया गुप्ता, वसीम अकरम* हैं ।
सह-निर्माता *शिव नाथ गुप्ता, सुभाष चौधरी, राम सिंह यादव, उजैर हाशमी* हैं और वेब फिल्म के कार्यकारी निर्माता *आदिल खान* हैं और सहयोगी निर्माता *प्रभजोत सिंह (अनख प्रोडक्शन)* है। इसके संपादक *राम सिंह यादव* है जबकि पोस्ट प्रोडक्शन का काम *सैटेलाइट पिक्चर्स* द्वारा किया गया है।
फिल्म में संगीतकार *रूपेश वर्मा* हैं और संगीत *मीत व्यास* द्वारा निर्मित, व्यवस्थित और प्रोग्राम किया गया है, कला निर्देशक *प्रशांत शेडेकर* हैं,
प्रोडक्शन डिजाइनर *निकिता शेडेकर* हैं, मेकओवर *सकिला सिद्दीकी, जावेद और टीम* द्वारा, कॉस्ट्यूम्स डिजाइनर *फरजाना खान* और कॉस्ट्यूम्स स्टाइलिस्ट *कविशा सिंह* है, गायक *आरिया लाहा*, कोरियोग्राफर: *संजय यादव* और फोटोग्राफी *शशेंद्र कुमार* द्वारा और एसोसिएट कैमरामैन *रोबिन माली* है।
अभिनेता *अरमान खान* ने बताया कि *तस्वीर इश्क की* प्यार की असल परिभाषा को दर्शाती है।जिसे आप पूरे परिवार ही नही बच्चो के साथ भी देख सकते है यह फिल्म *6 अक्टूबर 2022* को दुनिया भर में प्रसिद्ध ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे *हंगामा प्ले*, *एम एक्स प्लेयर*, *वी आई मूवीज एंड टीवी*, *एयरटेल एक्सट्रीम* एंड और भी कई ओ टी टी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। मेरा मानना है कि अच्छी फिल्मो के दर्शकों को ये जरूर बेहद पसंद आयेगी।
यहां हम आप को बता दे कि फिल्म के हीरो अरमान खान राजस्थान के *इस्लामपुर, झुंझुनूं* के रहने वाले है, ये कई सालों से मुंबई में रह रहें है। अपनी पहली फिल्म को लेकर अरमान बहुत ही एक्साइटेड दिखाई दिए।

VS NATION
Author: VS NATION