मॉडल उर्फी जावेद दिवाली पोस्ट के चलते एक बार फिर विवादों में।


मुंबई, (Urfi Javed) हद से ज्यादा ज्यादा अपने बोल्ड ड्रेसेज को लेकर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से तहलका मचाती रहती हैं। इनके जिस्म दिखाऊ उर्फी अंदाज को सोशल मीडिया पर कुछ लोग पसंद करते है तो कुछ सिर्फ गलियां भी देते है।लेकिन शोहरत पाने के लिए उर्फी को यही रास्ता कारगर लगा और वे अपने इस रास्ते में सफल भी हुई है। लेकिन दिवाली पर अपना अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो शेयर करने के बाद उर्फी कुछ विवादों के फंसती दिखाई दे रही है।
दरसल इस वीडियो के जरिए उर्फ ने अपने फैन्स और फॉलोअर्स को दिवाली विश किया है. इस विडियो में उर्फी ने अब तक का सबसे बोल्ड पोज दिया है। उर्फी ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए सिर्फ अपना एक हाथ इस्तेमाल किया है. एक हाथ से उर्फी ने अपने ब्रेस्ट्स को पकड़कर रखा है और दूसरे हाथ से उर्फी स्लो मोशन में एक मफिन खा रही हैं।ऐसा करने में उनके होंठों पर भी क्रीम लग रही है। उनके सामने एक छोटी टेबल पर दिये सजे हुए हैं।
इस पोस्ट पर अखिल भारतीय जनसंघ के पालघर मीडिया प्रभारी देवेंद्र खन्ना ने कड़ा विरोध जताया है। देवेंद्र खन्ना का कहना है कि ये हिंदुओं के त्यौहार दीपावली का अपमान है। आखिर इस मुस्लिम मॉडल ने ईद पर ऐसा वीडियो क्यूं नही बनाया। उर्फी ये विडियो रिमूव करें और माफी मांगे। अन्यथा हिंदुओं की भावनाओ को आहत करने की इस कोशिश को हम माफ नही करेंगे।
उर्फी के इस लुक पर उन्हें कई तरह के कमेन्ट्स मिले हैं जिनमें कुछ उनकी तारीफ में लिखे गए हैं तो कुछ उनकी बुराई कर रहे हैं, उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

VS NATION
Author: VS NATION