लॉकअप बाद तेरे जिस्म में के जरिए सनसनी मचाने आ रही पूनम पांडे


मुंबई, लॉकअप के बाद पूनम पाण्डेय के चाहने वालों को कुछ संसेशनल का इंतजार था सो दीवाली के समय पूनम पांडेय, करनवीर बोरा और शिवम शर्मा की आनेवाली म्यूजिक वीडियो ‘तेरे जिस्म में’ का पोस्टर सामने आ गया।
हाल ही में, पोस्टर के इवेन्ट लांच पर करनवीर बोहरा और पूनम पांडे नजर आए । जो मीडिया के कैमरे के सामने बड़ी ही खूबसूरती से पोसेस दे रहे थे पर गौर करने वाली बात ये थी कि न तो म्यूजिक वीडियो के पोस्टर पर और न ही इवेंट में शिवम शर्मा दिखाई दिए। आखिर क्यों शिवम पोस्टर और प्रमोशन से दूर रहे। इस पर सफाई देते हुए
निर्माता करण पटेल और सह-निर्माता रूपाली मिंगले और राइजिंग इंडी म्यूजिक ने कहा कि “पोस्टर के लुक में हमेशा से करणवीर बोहरा और पूनम पांडे की जोड़ी ही थी। और शिवम इस वक़्त दिल्ली में हैं। अब वह क्यों दिल्ली से वापस नही आये, यह एक सवाल है जो हमारे दिमाग में भी है।
कार्यकारी निर्माता विपिन मेधेकर भी इस सवाल पर ज्यादा कुछ बोले नही।

फिलहाल ‘तेरे जिस्म से’ म्यूजिक वीडियो… लॉक अप कास्टिंग तख्तापलट के अलावा पूनम पांडे, करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा की केमिस्ट्री के कारण चर्चा में है। यह सॉन्ग अपनी प्रोडक्शन वैल्यू , जबरदस्त मेलोडी और मिलेनियल्स अमन-अयान द्वारा हाई-वोल्टेज संगीत निर्देशन, मोहम्मद दानिश के गायन, और ओकेश्रवन द्वारा वीडियो निर्देशन के लिए भी चर्चा में है।
अब देखना ये है कि ये सॉन्ग तेरे जिस्म में के जरिए फैंस पूनम पांडे का कितना जिस्म देख पाएंगे और ये सॉन्ग कितना हिट होगा। यहां हम बता दे कि तीन साल पहले जी म्यूजिक ने तेरे जिस्म नामक सॉन्ग रिलीज किया था जिसमें सारा खान अंगद हसीजा ने अपनी हॉटनेस से दर्शकों को उत्तेजित करने की भरपूर कोशिश की थी।

VS NATION
Author: VS NATION