*मैसूर फैशन वीक सीजन 6 की घोषणा, मॉडल का चयन जारी।


मुंबई, मैसूर फैशन वीक शो के लिए मॉडल्स का चयन करने के लिए द किंग्स डांस स्टूडियो में एक शो आयोजित किया गया, जिसमें फैशन और लाइफस्टाइल उद्योग के सबसे बड़े नाम शामिल थे- जयंती बल्लाल, सनी कांबले, कविता खरायत, आसिफ मर्चेंट, परिमल मेहता। फैशन वीक के लिए मॉडल। जजों को उनके लुक, वॉक और रैंप सेंस पर बेचने के लिए एक-एक करके मॉडल्स को बुलाया गया। कुछ के लिए, उन 30 या इतने सेकंड ने ऑडिशन को परिभाषित किया। दिन के अंत तक, जूरी ने बहुप्रतीक्षित मैसूर फैशन वीक के लिए मॉडलों के एक समूह का चयन किया, कुछ नए, कुछ पुराने।

फैशन वीक का आयोजन मशहूर डिजाइनर जयंती बल्लाल द्वारा किया जाता है, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में फैशन उद्योग से अपार समर्थन प्राप्त किया है और इसने मैसूर को वैश्विक फैशन मानचित्र पर लाने में व्यापक योगदान दिया है। यह चार दिवसीय फैशन कार्यक्रम शानदार डिजाइन, ग्लैमर और इस भव्य कार्यक्रम को बनाने में शामिल सभी लोगों के लिए एक पार्टी के साथ होने जा रहा है ताकि एक सफल कार्यक्रम का जश्न मनाया जा सके।

*मैसूर फैशन वीक की संस्थापक जयंती बल्लाल ने कहा*, “भारत में बहुत प्रतिभा है लेकिन प्रदर्शन के लिए कोई मंच नहीं है, मैसूर फैशन वीक नई प्रतिभाओं को उड़ान भरने और उनकी साख तलाशने में मदद करने की तलाश में है। हमारा दृष्टिकोण नए लोगों को सलाह देना है। भारतीय फैशन उद्योग में उस योग्य ब्रेक की तलाश में और उन्हें दुनिया को फैशन के लिए अपनी कला दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करें”

VS NATION
Author: VS NATION