देश के पत्रकारों को नेटफ्लिक्स म्यूजिकल पार्टी, उषा उत्थुप की जोरदार परफॉर्मेंस


मुंबई,हाल ही में देश के सब से बड़े OTT platform Netflix ने पत्रकारों के लिए बांद्रा मुंबई के सबसे बड़े महबूब स्टूडियो में पार्टी रखी। इस पार्टी में मुंबई ही नही अपितु पूरे देश भर से पत्रकार आए थे और इस पार्टी में सबने अपनी शाम को एंजॉय किया ।
इस पार्टी को सबसे बड़ी बात यह थी कि पार्टी की शुरुआत ही म्यूजिक और गानों के साथ शुरू किया गया जिसमे मशहूर सिंगर उषा उथुप के संगीत पर सभी के सभी झूम उठे ।


40 साल बाद उषा उथुप पहुंचीं महबूब स्टूडियो, लाइव परफॉर्मेंस का देर रात तक चला धमाल जिसमे एक से बाद एक हिट गाने हुए । गायक बेनी दयाल ने भी अपने हिट गानों पर खूब मस्ती की। इस मौके पर नेटफ्लिक्स की वाइस प्रेसीडेंट मोनिका शेरगिल और सीरीज हेड तान्या बामी ने भारत में नेटफ्लिक्स की तरक्की में भागीदार रहे सभी लोगों का आभार जताया।
नेटफ्लिक्स के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा है। इस ओटीटी पर रिलीज हुई दो फिल्मों ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ ने दुनिया के 25 से ज्यादा देशों में देखे जाने के रिकॉर्ड बनाए। हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘खाकी द बिहार चैप्टर’ और ‘कैट’ की लोकप्रियता ने भी ओटीटी के अधिकारियों के हौसले बढ़ाए हैं। ओरीजनल फिल्मों में ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ और ‘कला’ को भी आम दर्शकों व समीक्षकों ने खासतौर से पसंद किया। नेटफ्लिक्स के बुधवार को हुए आयोजन का मुख्य मकसद मीडिया के उन लोगों के प्रति आभार जताना रहा, जिन्होंने दर्शकों को ओटीटी तक पहुंचाने में मदद की और साथ ही उन कमियों की तरफ भी ओटीटी का ध्यान आकृष्ट कराया जिनके चलते इसकी कुछ फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर पाईं।
नेटफ्लिक्स की वाइस प्रेसीडेंट मोनिका शेरगिल ने इस मौके पर आए सभी लोगों का स्वागत किया और अपना ये संकल्प दोहराया कि उनकी टीम लगातार सीखती रहेगी और अपनी मनोरंजन सामग्री में देश की भाषाओं की विविधता को लेकर लगातार काम करती रहेगी।
नेटफ्लिक्स की साल 2022 को विदाई देने के लिए हुई इस पार्टी में स्टैंड कॉमेडियन वरुण ठाकुर और नीति पालटा ने आगंतुकों को मनोरंजन करने का भरपूर प्रयास किया। लेकिन शाम की असली रंगत तब आई जब मशहूर गायिका उषा उथुप ने मंच संभाला। मंच पर आते ही उन्होंने अपना सुपरहिट गाना ‘अउवा अउवा’ गाया तो महफिल में मौजूद सारे लोग झूम उठे। इसके अलावा उन्होंने ‘नाकाबंदी’, ‘हरि ओम हरि’, ‘कोई यहां नाचे नाचे’, ‘प्यार करने वाले प्यार करते हैं शान से’, ‘दोस्तों से प्यार किया’ जैसे गानों पर लाइव प्रस्तुतियां दीं और अपने साथ साथ कार्यक्रम में मौजूद लोगों को गाने और झूमने पर मजबूर कर दिया।

VS NATION
Author: VS NATION