सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर नीलू कुमार जब मिली बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी से।


_नीलू कुमार को मिला ग्लोबल बिजनेस अवॉर्ड।

मुंबई, मुंबई ही नहीं विदेशों में भी अब नील डिवाइन यानि नीलू कुमार की ज्योतिष सेवाएं लेने लगे है जिसकी एक मात्र वजह है कि जिस घर परिवार में, जिस किसी के व्यवसाय में कोई भी समस्या चल रही होती है उसका निवारण नीलू कुमार बखूबी कर देती है।
दरसल बता दे नीलू एक ज्योतिष एवम अंक विज्ञान की विशेषज्ञ है। यह कुंडली देखकर किसी की भी जिंदगी में आए तूफानों के बारे में बता देती है और उन तूफानों से, उन मुश्किलों से कैसे निपटना है कैसे उन संकटों से बाहर आना है इन सब के लिए ये ऐसे अचूक उपाय बताती हैं जिनका सौ फीसदी लाभ लोगों को मिल रहा है।

यही कारण है कि इन्हें इस साल दो दो सम्मान मिले। पहले जून महीने में परफेक्ट अचीवर अवॉर्ड और अब साल के अंत में ग्लोबल बिजनेस अवॉर्ड से नीलू को नवाजा गया। इस अवार्ड को पाकर नीलू बेहद उत्साहित दिखाई दी नीलू ने बताया कि यह अवार्ड तो मेरे लिए मायने रखता ही है, लेकिन यह अवार्ड बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी के हाथों से मिलना, किसी सपने के सच होने जैसा लगा। मेरे लिए ये खास हो गया है यादगार बन गया है, क्योंकि मैं शिल्पा शेट्टी के अभिनय के साथ उनकी फिटनेस से भी प्रभावित हूं। रियल्टी शोज में इनका अंदाज मुझे सुपर से ऊपर बना देता है।
आगे बात करते हुए नीलू ने कहा कि किसी के काम को सम्मान मिले इस से बड़ी बात उसके जीवन में हो ही नही सकती। मुझे पहले अवॉर्ड मिला तो मैं अपने काम को पहले से अधिक समय देने लगी, और अब ग्लोबल बिजनेस अवॉर्ड पाकर मुझे लग रहा है कि मुझे अब अपना काम और भी जिम्मेदारी से करना पड़ेगा। यहां हम बता दे नीलू यूं तो बिहार की रहने वाली है मगर ये वर्षो से मुंबई में रह रही है और कुछ वर्षों से लोगों की कुंडली देखकर कुंडली के आधार पर उनका मार्गदर्शन कर रही हैं इनके पूर्वानुमान एकदम सटीक पाए जा रहे हैं और यही वजह है कि यह एक परफेक्ट ज्योतिष और अंक शास्त्री बन गई है।
कोरोना काल में नीलू ने लोगों की कुंडली देखकर मुफ्त में उनका मार्गदर्शन किया। नीलू सामने वाले का भूतकाल वर्तमान तो बताती है साथ ही उनका भविष्य उज्जवल हो उसके लिए कुछ सरल उपाय भी बताती है। यही कारण है कि कुछ ही समय में नीलू से मार्गदर्शन लेने वालों की लंबी लिस्ट बन गई है। जिनमें मध्यम वर्ग के लोगों के साथ बिल्डर, व्यवसायी, पत्रकार, फिल्म टीवी कलाकार भी शामिल है।
सीधी सरल हंसमुख नीलू ज्योतिष शास्त्र व अंक शास्त्र के विषय में पत्र-पत्रिकाओं में लिखती भी है इनका मानना है कि जिस तरह ज्योतिष शास्त्र हमारे जीवन से जुड़ा है वही अंकशास्त्र भी मायने रखता है मैंने बहुत सारे लोगों को नाम की स्पेलिंग बदलने की राय दी और उन सबको सकारात्मक परिणाम मिले।
नीलू अपने फेसबुक इंस्टा पर भी लोगों का मार्ग दर्शन करती रहती है।
Neel’s Divine soul
*Astrologer*
*numerologist*
https://wa.me/+919082395719
https://www.facebook.com/neelsdivinesoul
https://g.page/r/CdOm9CCaUFeoEAE
https://www.neelsdivinesoul.com/

VS NATION
Author: VS NATION