वसई में एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट सीजन2, ३० + की महिलाएं उतरेगी रैंप पर


वसई, आए दिन कई सौंदर्य प्रतियोगिताएँ होती रहती हैं मगर फिर भी ऐसी लाखों महिलाएँ हैं जो किसी न किसी कारणवश इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से वंचित रह जाती है। मगर कुछ कर गुजरने का जज्बा आज भी उनमें है, ऐसी ही महिलाओं को मंच देने के लिए इस कार्यक्रम की परिकल्पना वरिष्ठ पत्रकार, लेखक, निर्माता, निर्देशक इवेंट ऑर्गनाइजर व समाज सेवक देवेंद्र खन्ना ने की है जिसे आत्म साथ करने के लिए वसई की कीर्तन क्वीन,समाज सेविका रीता इस्सर व प्रोफेसर समाज सेविका हर्षिता गायकवाड भी भी इस सीजन 2 में इनके साथ अयोजिका के रूप में साथ काम कर रही है।
यहां बता दे कि वीएस नेशन और ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत इस कॉन्टेस्ट के सीजन 1को भी लोगो का प्यार मिला था। इस में भाग लेने वाली कई सहभागियों को एक शॉर्ट फिल्म आरोही में भी काम दिया गया, जोकि हाल ही में YouTube पर Taal Music & Films channel पर रिलीज है। जो दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिलने शुरू हो गए है।
यह प्रतियोगिता 21 जनवरी 2023 को वसई (पश्चिम) स्थित संघवी हाॅल में संपन्न होगी ।

इस पेजेंट में विजेताओं को जहां क्राउन तो पहनाया ही जायेगा साथ ही एक वेब श्रृंखला या शॉर्ट फिल्म या एल्बम में काम करने का सुनहरा अवसर भी मिलेगा । इस इवेंट में साउथ व हिंदी अभिनेत्री तृष्णा प्रीतम , Mrs वर्ल्ड इंटरनेशन रविशिंग 2022 जैनब लहरी , Mrs टूरीजम एंबेसडर सुजाता मिश्रा, गुजराती शकीरा गायिका अनिता शर्मा, जज के रूप में वसई आयेंगे। इसके लिए रजिस्टर करने को आखिरी तारीख 15 जनवरी है।

VS NATION
Author: VS NATION