इक प्यार का नगमा है लाइव कॉन्सर्ट की रिहर्सल में संगीत सितारे दिखे जोश में।


मुंबई, मुंबई मैं अब बिग स्टारों के कॉन्सर्ट का सिलसिला शुरू हो चुका है, अभी हाल ही में पंचम दा की याद में एक कॉन्सर्ट हुआ था अब 15 जनवरी को षणमुखानंद हॉल में एक प्यार का नगमा है लक्ष्मीकांत प्यारेलाल लाइव कॉन्सर्ट होने जा रहा है जिसमें बड़े बड़े सितारे एक साथ दिखाई देंगे। यह आयोजन सक्षम ऑटिज्म फाउंडेशन की मदद के लिए किया जा रहा है इस कार्यक्रम को होस्ट कर रहे हैं आरजे अनिरुद्ध, जबकि इसे प्रस्तुत करने वाली हैं पद्मीनी कोल्हापुरे।

शो की तैयारी हो चुकी है शब्बीर कुमार, सुदेश भोसले सहित मुख्तार शाह प्रियंका मित्रा मोहम्मद सलामत मकरंद पाटनकर , निलांजना के अलावा 30 से ज्यादा टॉप म्यूजिशियन भी अपना कमाल दिखाएंगे। इस शो की रिहर्सल गोरेगांव स्थित सुदेश भोसले के स्टूडियो ग्रेविटी में संपन्न हुई, जहां लीजेंड प्यारेलाल शर्मा व उनकी पत्नी भी पहुंचे जिनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इस रिहर्सल में सभी बड़े ही जोश में दिखाई दिए सभी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी दिखाई दे रही थी। ये लाइव शो 15 जनवरी 6:00 बजे षणमुखानंद हॉल में होने जा रहा है। अगर आप भी इस लाइव कॉन्सर्ट का आनंद उठाना चाहते हैं तो अभी बुकमायशो में जाएं और अपना टिकट बुक कराएं।
सभी फोटो सुरेश जेठवा

VS NATION
Author: VS NATION