आशिको को पसंद आ रहा है मेरी आशिकी


मुंबई, आशिकी हमेशा चलती रहती है और हमेशा हिट भी रहती है, शायद इसी ख्याल से यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग ने एक प्यारा रोमांटिक नंबर “मेरी आशिकी” बनाया है, जो शुद्ध रोमांटिक सॉन्ग है, प्यार में पड़ने और उन भावनाओं के बारे में है जो ये अनुभव करते हैं।

साज भट्ट के खूबसूरत स्वर संजीव चतुर्वेदी के गीत और रचना में जान फूंक देते हैं। अभिषेक निगम और येशा रूघानी के साथ, इस सुखदायक, शांतिपूर्ण और शांत ट्रैक में संजीव-अजय का संगीत है और जितिन अग्रवाल और राजेश तालेसरा द्वारा निर्मित है।
रामजी गुलाटी कहते हैं “मेरी आशिकी प्यार, रोमांस और जुनून बताती है। यह क्षणिक सुख नहीं देती, यह आपकी आत्मा को खुश करती है”
अभिषेक निगम कहते हैं “यह एक व्यसनी, सहज और आर्केस्ट्रा साउंडट्रैक है। जब मुझे पहली बार गाने के लिए संपर्क किया गया था, तो मैं ऑडियो से ही मंत्रमुग्ध हो गया था। गायन बहुत मधुर, सुखदायक और आकर्षक है। ”

आशिकी की मॉडल अभिनेत्री येशा रूघानी कहती हैं “प्यार सबसे सार्वभौमिक भावना है जिससे कोई भी और हर कोई संबंधित हो सकता है। मेरी आशिकी बेहद सादगी के साथ प्यार की भाषा बोलती है, जो बहुत ही आकर्षक है”
इस गीत के हीरो साज भट्ट कहते हैं “संगीत एक ऐसी चीज है जिसने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया। एक बार जब मैंने इसे सुना, तो मैं इसका आदी हो गया और इसका आदी हो गया। सभी ने गाने में सुंदर काम किया है”
गीतकार संजीव चतुर्वेदी कहते हैं “एक नई ध्वनि और दृष्टिकोण के साथ एक सुंदर कालातीत राग, यह निश्चित रूप से आज के दर्शकों के लिए अधिक स्वागत योग्य है”

संजीव – अजय कहते हैं “मेरी आशिकी का संगीत वह सब कुछ है जो एक रोमांटिक गीत में होना चाहिए और फिर भी यह अन्य गीतों से अलग है।
निर्माता जितिन अग्रवाल और राजेश तलेसरा कहते हैं “मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं। हम उत्साहित हैं और दर्शकों से प्रतिक्रिया भी हमे अच्छी मिल रही हैं”

VS NATION
Author: VS NATION