वैलेंटाइंस डे के दिन होगा फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा शो फेस ऑफ़ द ईयर।


मुंबई, फैशन की दुनिया में नए टैलेंट को एक उम्दा मंच देने के लिए चतुर सिंह खालसा हर वर्ष फेस ऑफ द ईयर अवार्ड का आयोजन करते आ रहे हैं। यह सफर 2014 में चतुर सिंह खालसा ने शुरू किया जो आज भी बदस्तूर जारी है। चतुर सिंह बताते है कि हमने पहले 1997 में डिजाइनर ऑफ द ईयर नाम से ये इवेंट शुरू किया था, बाद में 2014 में फेस ऑफ द ईयर कर दिया। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी यह कार्यक्रम वैलेंटाइंस डे के दिन 14 फरवरी को बांद्रा स्थित सेंट एंड्रयूज ऑडिटोरियम में किया जा रहा है। इस ग्रैंड इवेंट का आयोजन चतुर सिंह खालसा जेन एशिया फाउन्डेशन के बैनर तले करते आ रहे हैं।

इस कार्यक्रम का मकसद फैशन इंडस्ट्री में आने वाले नए डिजाइनर्स और मॉडलिंग इंडस्ट्री में आने वाली नई मॉडल्स को बेहतरीन प्लेटफॉर्म देना है। जेन एशिया फाउंडेशन के चेयरमैन चतुर सिंह खालसा ने बताया कि हमने अब तक बहुत सारे डिजाइनों को मौका दिया है जो आज शीर्ष पर हैं बहुत सारी मॉडल्स को मौका दिया है जो आज अच्छा नाम कमा चुकी है यहां मैं आपको बता दूं कि टीवी की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी पांच बार हमारे शो में वॉक कर चुकी है इसके अलावा मिस दिवा नेहल चुदासमा भी हमारे शो में वॉक कर चुकी है।

आगे जानकारी देते हुए खालसा ने बताया कि इस इवेंट का प्रसारण कई प्लेटफार्म पर होता है। जिसका लाभ प्रतिभागियों को भी होता है।
भविष्य की योजनाओं के बारे में खालसा ने बताया कि एक तो वो इस तरह का इवेंट पूरे देश में करना चाहते है और अपने डिजाइनर को पेरिस तक ले जाना चाहते है। बातचीत में चतुर ने उन सभी लोगों का आभार भी प्रकट किया जो शुरू से आज तक उनके सपोर्ट में हमेशा हर साल आते हैं। चतुर ने यह भी स्पष्ट किया कि यहां पर किसी भी मॉडल से कोई एंट्री फीस नहीं ली जाती अपितु उन्हे फ्री ट्रेनिंग दी जाती है।

इस शो को लाइव देखने के लिए आप vs Nation से 7276299885 पर संपर्क कर सकते है।

VS NATION
Author: VS NATION