एक्टर टीटू वर्मा के हाथों लॉन्च हुआ मॉडलिंग की दुनिया का नया एप IMODA- इंडियन मॉडल्स एंड ऑर्गेनाइजर्स डेवलोपमेन्ट एसोसिएशन ने बनाया ये एप ।


मुंबई, कोरोना काल के बाद से पूरे विश्व में आये बदलाव के साथ ही लगभग सभी क्षेत्र ऑनलाइन में अधिक सक्रिय हो गए है। ऐसा ही कुछ बदलाव एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में भी आया है अब वो दिन दूर नही जब कोई भी कलाकार, मेकअप आर्टिस्ट, मॉडल, कोरियोग्राफर, हेयरस्टाइलिस्ट ओर इवेंट मैनेजमेंट एक ही पोर्टल पर आ कर काम कर सकते हैं और ये शुरुआत हुई जयलीला बैंक्वेट हाल में IMODA आई-मोडा अप्प लॉन्चिंग के साथ !
इस ऐप को लॉन्च करने विशेष अतिथि के रूप में अभिनेता टीटू वर्मा पहुंचे।

मिसेज सौम्या सिंह एवं चार्ल्स विल्लियम्स ने सेलिब्रिटी गेस्ट मिस्टर टीटू वर्मा का बुके दे कर स्वागत किया। साथ ही फर्स्ट ट्रानंजेडर एक्टर गंगा तथा वार्ड नंबर 108 नवी मुंबई के कॉरपरेटर श्री विशाल डोलास का भी स्वागत किया गया।
इस अवसर पर जब मीडिया ने गेस्ट सेलिब्रिटी टीटू वर्मा से सवाल किया कि क्या आई-मोड़ा जैसे एप्प भविष्य में मनोरंजन सेक्टर के लिए कारगर होंगें ओर इस एप्प से कैसे लाभ उठाया जा सकता हैं इन प्रशनों का जवाब देते हुए टीटू वर्मा ने कहाँ की इस प्रकार के ओंनलाइन पोर्टल ओर वेबसाइटस ही आने वाले भविष्य की मांग हैं। आज से 5-7 साल पहले तक किसी भी कलाकार, मॉडल या फिर फ़िल्म लाईन से जुड़े लोगों को डोर टू डोर अपने टेलेंट को प्रूव करने के लिए ऑफिस में चक्कर लगाने पड़ते थे जिस के चलते एक कलाकार को पैसे के साथ साथ समय भी गवाना पड़ता था, लेकिन आज परिस्थितिया बदल चुकी हैं कॅरोना के बाद ऐसा बदलाव आया हैं की एंटरटेनमेंट इंड्रस्ट्री भी मोबाइल के जरिये अलग-अलग एप्प ओर पोर्टल के रूप में लोगो के हाथों में आ गयी हैं यही नही कोई भी टेलेंटेड व्यक्ति देश के किसी भी कोने में बैठे-बैठे अपनी प्रोफाइल को उस अप्प पर अपलोड कर के आसानी से काम ले सकता हैं लेकिन हां इस के लिए टेलेंटेड तो होना ही पड़ेगा।
टीटू वर्मा जी ने बताया कि आई-मोडा भी एक ऑथेंटिक पोर्टेल हैं जंहा एक ही छत के नीचे पूरे भारत मे कोई भी कंही भी अपने हुनर को आज़म सकता हैं अपने आप को इस पोर्टल पर रजिस्टर कर के एक बेहतरीन काम भी कर सकता हैं।

कार्यक्रम के अवसर पर बाकी सभी मेजमानो ने भी अपने विचार प्रकट किए इस मौके पर कैप्टन प्रसनजीत सिंह,पूर्वा बराई ( फ्रेंचाइजी ओनर नागपुर कैटवॉक ) ओर दीपक शेट्टी जी (फाउंडर एंड डायरेक्टर DS एंटरटेनमेंट ),निशिता सुवर्णा (इमेज कंसल्टेंट) भी उपस्थित थे। यहां देश के अलग अलग हिस्सों से आए मॉडल्स का भी सम्मान किया गया। साथ ही मॉडलिंग क्षेत्र के विषय में जरूरी मार्गदर्शन भी किया गया।

VS NATION
Author: VS NATION