मिस एंड मिसेज इंडिया एंड नारी शक्ति सम्मान 2023’ का भव्य आयोजन


मुम्बई। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर ‘मिस एंड मिसेज इंडिया एंड नारी शक्ति सम्मान 2023’ का भव्य आयोजन 15 मार्च 2023 की शाम मुम्बई महानगर के उपनगर अंधेरी पश्चिम स्थित मेयर हॉल में संपन्न हुआ। केसीएफ प्रस्तुत इस पुरस्कार समारोह में उन महिलाओं को सम्मानित किया गया जिन्होंने समाज सेवा और मानव सेवा का उल्लेखनीय कार्य किया है। साथ ही अपनी कला और व्यक्तित्व का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए समाज को नई दिशा प्रदान की हैं।

कृष्णा चौहान द्वारा आयोजित अवार्ड समारोह में ऎक्ट्रेस आरती नागपाल, संगीतकार दिलीप सेन, बीएन तिवारी, दीपा नारायण झा, सिंगर ऋतु पाठक, सुनील पाल, अभिनेत्री सुजाता मेहता, शीरीं फरीद, डॉ अर्चना देशमुख, कमल चीमा, सोनिया महेश्वरी, निकिता शर्मा (मॉडल, इंदौर), उषा कनौजिया, स्वीटी शेखावत, रेशमा शेख (ब्राइट), प्रकाश तिवारी मधुर सिंगर, सिल्की, प्रवति समद्दर को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ब्यूटी कॉन्टेस्ट के ज्यूरी मेम्बर्स में कृष्णा चौहान, प्रेम गाड़ा और डॉ भारती छाबड़िया थीं। इस प्रतियोगिता में मिस इंडिया 2023 की विनर अनुश्री उमेश देसाई घोषित की गईं जबकि मिस इंडिया 2023 की फर्स्ट रनरअप मोनी, सेकंड रनरअप जान्हवी राठौड़ और थर्ड रनरअप सेजल जितेंद्र तिवारी थीं। मिसेज इंडिया 2023 की सिल्वर क्लास की विनर माया सरगोवरी और डायमंड क्लास की विनर प्रवति समद्दर थीं।
कार्यक्रम को एक लेय में बड़ी ही खूबसूरती से संचालित किया जानी मानी इंटरनेशनल एंकर सिमरन आहूजा ने। यंहा सिमरन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के बारे में भी जानकारी दी।
इस कार्यक्रम में हालांकि मर्दों का काम नहीं था फिर भी मीडिया से जुड़े कुछ मर्दों का भी कृष्णा चौहान ने सम्मान किया। उनका मानना है कि आज इनकी जो पहचान बनी है उसमें मीडिया का बहुत बड़ा हाथ है। यहीं वजह है कि मै हमेशा उनका सम्मान जरूर करता हूं।

उल्लेखनीय है कि कृष्णा चौहान न सिर्फ एक बॉलीवुड डायरेक्टर, एक्टिव सोशल वर्कर हैं बल्कि अवार्ड्स फंक्शन करने के मामले में आगे रहते हैं।
कृष्णा चौहान अपने जन्मदिन 4 मई 2023 को ‘लीजेंड दादासाहेब फाल्के 2023’ का चौथी बार आयोजन करने जा रहे हैं। फिल्म, टीवी, वेब सीरीज के निर्माण में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाने वालों को यह सम्मान प्रदान किया जाएगा।

VS NATION
Author: VS NATION