विफपा द्वारा आयोजित निशुल्क आई चेक अप कैंप में पहुंचे सैकड़ों लोग – संग्राम शिर्के

मुम्बई : मानव शरीर में आंखें बेहद अनमोल होती हैं जिनसे हम दुनिया के सभी रंग को देख सकते हैं। लेकिन आंखों की सही देखभाल नहीं करने या लापरवाही बरतने से यह खराब भी होती हैं। ऐसे में बेहतर परामर्श के साथ इलाज जरूरी होता है जिस को ध्यान में रखकर वेस्टर्न इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ( विफपा ) और लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के संयुक्त तत्वावधान में मुंबई के अंधेरी स्थित महेश्वरी भवन में नाइंथ फ्री आई चेक अप कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों लोगो ने निःशुल्क में आई चेकअप करवाया। फ्री आई चेक अप कैंप में बॉलीवुड ,मराठी और भोजपुरी फ़िल्मी दुनिया की कई सितारों को कैंप में विफपा द्वारा सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुकेश ऋषि, राकेश बेदी , राजन मोदी, पाखी हेगडे , बीएन तिवारी, राघव ऋषि, आनंद बलराज, गुड्डी, राजेश,चांदनी सिंह , वीआईपी,राजू ताक जैसे दिग्गज सितारे मौजूद रहे। यह फ्री आई चेक अप कैंप पूरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ – साथ देश के सभी नागरिकों के लिए आयोजित किया गया था,जिसमें मुख्य रूप से डॉ प्रेम अग्रवाल डॉक्टर प्रतीक अग्रवाल और डॉक्टर पूजा अग्रवाल के साथ उनकी टीम लोगों की आंखों का मुफ्त इलाज की और उन्हें सही परामर्श भी दी ।

निशुल्क आई चेक अप कैंप का मकसद लोगों में आंखों के प्रति जागरूकता लाने के साथ-साथ उनके बेहतर इलाज को सुनिश्चित करना था। फिल्म एक दृश्य माध्यम है जिससे आंखों का महत्व अधिक है। इसलिए फिल्म फार्टिनिटी के लोगों के लिए यह खास आयोजन किया गया था।
इस फ्री मेडिकल आई चेक अप कैंप के बारे में वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संग्राम शिर्के और लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने संयुक्त रूप से दी। इस मौके पर वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की ओर से प्रोजेक्ट चेयरमैन लायन पवन खेतान जनरल सेक्रेटरी दिलीप दल्वी प्रोग्राम कन्वीनर धर्मेंद्र मेहरा के साथ लायंस क्लब ऑफ मिलेनियम के सेक्रेटरी आनंद अग्रवाल और ट्रेजरर विनोद गर्ग, रवि सिन्हा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला मौजूद थे ।

VS NATION
Author: VS NATION