वॉर्ड 93 भाजपा कार्यालय में मुफ्त आरोग्य शिविर संपन्न


वसई, अच्छा स्वास्थ्य ही असली धन है, इस बात के मद्देनजर 14 अप्रैल 2023 को डॉ बाबा साहेब अम्बेडकर की जयंती के शुभ अवसर पर वसई पश्चिम वार्ड क्रमांक 93 की भाजपा अध्यक्ष श्रीमती रीता इस्सर और सुश्री शेली डांग भाजपा वसई विरार जिला कार्यकर्णी सदस्य के कुशल मार्गदर्शन में प्लेटिनम अस्पताल के सहयोग से नि:शुल्क आरोग्य शिविर का आयोजन किया। शिविर का उद्घाटन बैक्सी अस्पताल, की डॉ. शिवानी, डॉ सुनील रनौत और पूर्व नगरसेवक छोटू आनंद के हाथों संपन्न हुआ ।

शिविर में भाजपा के वरिष्ठ नेता शेखर धुरी , जिला महामंत्री श्री महेंद्र पाटिल की उपस्थिति ने शोभा बढ़ाई। श्रीमती शीला अय्यर, अध्यक्ष भाजपा वसई ट्रेड एसोसिएशन, वसई विरार जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती प्रज्ञा पाटिल और उनकी टीम श्रीमती सकीना नूरानी, ​​श्रीमती निशा पाठक, श्रीमती फरज़ाना, श्रीमती कीर्तिका, वसई रोड मंडल के अध्यक्ष रामानुजम, सरचिटनिस श्री बालासावंत जी, रमेश पाण्डेय जी, वसई रोड मंडल महिला अध्यक्ष श्रीमती श्रीकुमारी मोहन ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की ।

इस चिकित्सा शिविर में वसई रोड शहर मंडल अध्यक्ष श्री रामानुजम जी ने अपनी टीम के साथ वार्ड 93 की अध्यक्ष श्रीमती रीता इस्सर को वार्ड 93 के बूथ शक्तिकेंद्र प्रमुख और कुमारी शेली डांग वसई विरार जिला कार्यकर्णी सदास्य को वार्ड 93 के विस्तारक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की।
शिविर में स्थानीय निवासियों ने मधुमेह, उच्च रक्तचाप, ईसीजी, ऑक्सीजन स्तर, वजन, एचआईवी, आंखों की जांच और मुफ्त डॉ परामर्श की सलाह ली। प्लैटिनम अस्पताल से नारंगी और पीले रंग के राशन कार्ड धारकों के नि:शुल्क इलाज की जानकारी भी दी गई।

VS NATION
Author: VS NATION