अरबाज खान के हाथों रिलीज हुआ शुभम, अर्चना सिंह राजपूत का म्यूजिक वीडियो तुमसे प्यार है।


मुंबई, अरबाज खान ने मुम्बई के सिल्करुट लाउंज में हुए एक भव्य समारोह में सोलग्लिटज़ प्रोडक्शन्स के लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो “तुमसे प्यार है” को लॉन्च किया। इसके सिंगर और ऎक्टर एस. शुभम हैं जबकि वीडियो में उनके साथ खूबसूरत अदाकारा अर्चना सिंह राजपूत ने अपनी अदाकारी दिखाई है। इस वीडियो के निर्देशक बजरंग बादशाह, गीतकार संगीतकार एस शुभम हैं। इस अवसर पर म्युज़िक वीडियो “तुम ही हो” की सक्सेस का जश्न भी मनाया गया। इस सॉन्ग का म्युज़िक एसएलएफ ने दिया है और निर्देशक बजरंग बादशाह, गीतकार शब्बीर अहमद हैं।

इस मौके पर मुख्य अतिथि अरबाज खान थे जबकि दूसरे सेलेब्रिटी गेस्ट्स में निर्देशक दीपक शिवदसानी, अली असगर, शुभम के पिता संजय सेठ, प्रोड्यूसर सलमान अहमद खान, हनीफ छत्रिवाला, ईशान मसीह, एसआरके का नाम उल्लेखनीय है।
गायिका चंद्रकला ने अपनी गायकी से प्रोग्राम की शुरुआत की। अरबाज खान सहित सभी मेहमानों को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया। फिर तुमसे प्यार है सॉन्ग दिखाया गया, जिसे सभी ने खूब पसन्द किया।

अरबाज खान ने बताया कि शुभम के लिए यह बेहद महत्वपूर्ण फंक्शन है क्योंकि आज उनका अल्बम रिलीज हो रहा है। हम सब यहां उन्हें सपोर्ट करने, उनका हौसला बढ़ाने और शुभकामनाएं देने आए हैं। इस अवसर पर शुभम के पिता काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा, बेटा हमारा ऐसा काम करेगा, यह शुभम ने कर दिखाया है। हम सब अरबाज खान के बहुत आभारी हैं कि वह अपना कीमती समय निकाल कर शुभम को आशीर्वाद देने आए है।
इंफ्लुएंसर ईशान मसीह ने यहां कहा कि शुभम ने बर्फीली वादियों में अपनी परफॉर्मेंस से गर्मी बढ़ा दी है। मैं और अर्शी खान इस गीत पर अलग तरह की रील बनाएंगे।
अभिनेत्री अर्चना सिंह राजपूत ने भी यहां अपनी खुशी और उत्सुकता प्रकट की और कहा कि अरबाज सर के हाथों हमारे अल्बम की लॉन्चिंग होना हमारे लिए प्राउड मोमेंट रहा।

VS NATION
Author: VS NATION