रैपर हितेश्वर के रैप पर थिरकी हॉट संसेशनल इंस्टा स्टार निकिता घाग, आज रिलीज हुआ भीगी भीगी ।


मुंबई, इंस्टाग्राम पर तहलका मचनेवाली मशहूर मॉडल डांसर निकिता घाग हिंदी के बाद अब भोजपुरी में भी रैप सॉन्ग पर नृत्य करते दिखाई दी । आज रिलीज़ हुए नए रैप सॉन्ग की भीगी भीगी में निकिता ने तो केहर बरपाया ही है रेपर हितेश्वर ने भी कमाल कर दिखाया है। निकिता घाग इंटरनेट या यूं कहें तो इंस्टाग्राम पर तगड़ा फैन फॉलोइंग रखती हैं। और उनके हिंदी,पंजाबी गीतों पर डांस को बड़ी मात्रा में लोग पसन्द भी करते हैं ।
निकिता घाग के इस पहले भोजपुरी रैप सॉन्ग की शूटिंग मुंबई में ही हुई । रैपर हितेश्वर ने बताया कि इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली निकिता घाग बेहद कॉपरेटिव हैं और उन्होंने शूटिंग पर भी बेहद अच्छे बिहेवियर के साथ शूटिंग में मदद किया ।

सिस्ता इन्टररनेशनल प्रेजेंट्स इस एल्बम “भीगी भीगी” के निर्माता हैं संजीव बंसल । इस रैप सॉन्ग को कलमबद्ध किया है सुरेश जी ने जबकि संगीतबद्ध किया है अनिल पा जी ने , इस गीत के डीओपी हैं शैल अंसारी । नृत्य निर्देशक हैं मास्टर दिनेश । रैपर हितेश्वर की आवाज के साथ इस में पूजा श्रीवास्तव ने भी अपनी गायिकी का असर ढिखाया है वीडियो में आपको निकिता घाग । फिलहाल हम पूरी टीम को शुभकामना देते है।

VS NATION
Author: VS NATION