वसई गौरव अवार्ड के दूसरे सीजन को आयोजन देवेंद्र खन्ना ने अपने सहयोगी मित्र सिद्धार्थ इस्सर को समर्पित किया।


वसई। 11 जून को वीएस नेशन मीडिया के अंतर्गत वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र खन्ना ने पानेरी वसई गौरव अवार्ड 2023 का भव्य आयोजन दूसरी बार वसई पश्चिम के खूबसूरत बैंक्वेट हॉल ड्रीम्स एरेना में किया।
इस अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड के प्रसिद्ध गीतकार सुधाकर शर्मा (चुनरिया फेम), लेखक निर्देशक अभिनेता अश्विन कौशल, रैपर हितेश्वर, अभिनेता टीटू वर्मा, डांसर शिरीन फरीद, फैशन फिटनेस आइकन जैनब लहरी,अभिनेता संजीत धुरी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरूवात सिद्धार्थ इस्सर को श्रद्धांजली देते हुए की गई। भरतनाट्यम डांसर श्रीनिधि अमरदासन नायर ने गणेश वंदना पर एक बेहतरीन प्रस्तुति देकर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। इस अवॉर्ड समारोह में वसई, पालघर जिले के प्रतिभाशाली कलाकार, साहित्यकार, समाजसेवक, उद्योगपति, शिक्षाविद भी उपस्थिति रहे। इन सभी विशिष्ट अतिथियों को देवेंद्र खन्ना ने ट्रॉफी, शॉल और विशेष उपहार भेंट कर सम्मानित किया।

यह अवार्ड शो वसई के लिए एक गौरव की बात है यहां पर वसई का नाम रोशन करने वाले वसई का मान बढ़ाने व वसई में अपनी सेवाएं देने वाले गुणवंत लोगों का अवार्ड शो था, जहां 40 से अधिक लोगों को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य आकर्षण अंतरराष्ट्रीय सूफी डांसर शिरीन फरीद भी रही, जिन्होंने दो गानों ‘जब प्यार किया तो डरना क्या, इक राधा इक मीरा’ पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का मनमोह लिया। इनके साथ ही गायिका अन्वेषा ने भी एक गीत गाकर अपनी उपस्थित दर्ज की।

कार्यक्रम में पहुँचे सभी मेहमानों का जहां सितारों वाली चुनरी उड़ा कर दविंद्र खन्ना ने उनका स्वागत किया वहीं उनको सुंदर ट्रॉफी व भेंट देकर उनका सम्मान भी किया। सभी मेहमान सेलिब्रिटीज ने आयोजक दविंद्र खन्ना के कार्यों की सराहना करते हुए उनका आभार प्रकट किया।
इस अवॉर्ड में जहां वसई में पिछले दो दशकों से मां की चौकी व भजन कार्यक्रमों में अपनी गायकी का असर छोड़ने वाली ऊषा शर्मा को सम्ममित किया वहीं 50 वर्षो से पत्रकारिता में सक्रिय अशोक भाटिया जी को भी वसई गौरव अवॉर्ड से नवजा गया।इनके अलावा समाज सेविका श्रद्धा मोरे, अभिलाषा वर्तक, पर्वतारोही हर्षाली वर्तक, सा रे गा मा पा लिटल चेम फेम गायिका पलाक्षी दीक्षित, कवियत्री शिल्पा परूलेकर पे, फेशियल सर्जन Dr शिवानी जामवाल, डेंटिस्ट शिखा गोयल, यूरोलॉजिस्ट दीदार सिंह,बिल्डर जितेंद्र सिंह, एजुकेशनलिस्ट Dr. नीता श्रीवास्तव प्रसाद,योग एक्सपर्ट अवंतिका अचिपाल्या, इंसोरेंस फाइनेंशियल एक्सपर्ट ससी सहित शकील खान, सिराज वहाब, Dr. चित्रा विश्वनाथन, स्नेहल, मथियास डीसोजा, टी जी पॉली, सोनू आनंद, नगर गहलोत आदि को भी वसई गौरव अवॉर्ड दिया गया। इन सभी ने भी आयोजक देवेंद्र खन्ना का आभार मानते हुए इनको शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के अंत में आयोजक देवेंद्र खन्ना ने अपनी टीम का, सभी सहयोगियों का तथा मीडिया का भी आभार प्रकट किया। देवेंद्र खन्ना ने ये भी कहा कि उनके मित्रों और मीडिया के सहयोग से ही यह इस तरह का कार्यक्रम कर पाते हैं और उम्मीद करता हूं कि आगे भी इस तरह के कार्यक्रम मैं करता रहूंगा और मित्रों का सहयोग मुझे यूं ही मिलता रहेगा । बता दें कि देवेंद्र खन्ना इससे पहले भी कई वर्षों से अलग अलग तरह के इवेंट करते आ रहे हैं। इनका एक इवेंट एवरग्रीन म्यूजिक अवार्ड जो कि मुंबई में सफलतापूर्वक कई वर्षों से किया जा रहा है। इसके अलावा भी ये एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी करते हैं साथ ही कई शॉर्ट फिल्मों का भी निर्माण ये करते रहते हैं। इनकी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘बेटी आरोही’ को भी बेहद सफलता मिली है और कई अवॉर्ड भी जीते है।

VS NATION
Author: VS NATION