बच्चों को मंच देने शुरू हुई पहली उड़ान, गायिका संजीवनी बनी अतिथि।


अक्सर बच्चे बचपन में ही अपने अंदर छुपी प्रतिभा का प्रदर्शन करने लगते है बशर्ते उन्हें उपयुक्त मंच मिले और अभिभावक उनको वहां तक ले जाए। पहली उड़ान भी बच्चों को पहली उड़ान देने की एक कोशिश है। बीइंग स्पिरिचुअल ग्लोबल फाउंडेशन और कलाकृत इवेंट्स की पहली उड़ान के माध्यम से बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर एक सेलिब्रिटी बनने का सफर शुरु कर रहे हैं। इसकी शुरुआत अखिल भारतीय प्रतियोगिता के रूप में हुई लेकिन इसका अंत अंतरराष्ट्रीय बच्चों के साथ हुआ।इसका आयोजन शोमा बनर्जी संस्थापक निदेशक कलाकृता इवेंट्स फिल्म्स म्यूजिक द्वारा किया गया, जिन्होंने हाल ही में रॉकी रानी में शबना आजमी जी और धर्मेंद्र जी पर फिल्माए गए गाने अभी ना जाओ के लिए पार्श्व गायन किया है। शोमा जी एक गायिका के साथ एक संगीतकार भी है।

बीइंग स्पिरिचुअल ग्लोबल फाउंडेशन की मेघा बी पिथवा ने भी शोमा बनर्जी के साथ इस कार्यक्रम को सफल बनाने की पहल की है।
कुलकर्णी ब्रदर्स के श्री श्रीरंग कुलकर्णी जी ने इस शो को प्रायोजित किया है, जो पिछले 60 वर्षों से अधिक समय से डोंबिवली में इस दुकान के मालिक हैं। इनके साथ वी वूमेन की नीता कारखानीस ने भी सहयोग दिया। हमारे पास दुबई से शुभाशीष जी भी थे जिन्होंने प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगियों के साथ शो का समर्थन करके प्रमुख भूमिका निभाई थी। कोरियोग्राफी पार्टनर अविनाश परब जी, जो एक अभिनेता हैं, ने भी प्रमुख भूमिका निभाई, हेयर स्टाइलीस्ट पार्टनर भूषण महाले ने भी इस कार्यक्रम को अपना सहयोग दिया।
करीब फिल्म के चोरी चोरी नजरें मिली सहित कई प्रसिद्ध फिल्मी और गैर फिल्मी गीतों की गायिका संजीवनी जी शो की मुख्य अतिथि थीं, जिन्होंने बच्चों को उनकी ट्रॉफी और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया था। साथ ही अपनी गायिकी से शो को चार चांद लगा दिए।
ब्रेन्स ब्रिज अकादमी चलाने वाली मेघा बी पिथवा ने अपने शिक्षकों और बच्चों के लिए अकादमी प्रमाणपत्र की भी व्यवस्था की थी, जिन्होंने जॉली फोनिक्स और अबेकस पाठ्यक्रम पूरा कर लिया है। पूरे शो को अतिथियों और दर्शकों ने सराहा। विवरण के लिए 84339 27171 9769365892 पर संपर्क करें।

VS NATION
Author: VS NATION