*ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स के नए गाने तौबा तौबा की शूटिंग संपन्न*


_नागपुर की वंशिका सहित पुणे की दो मॉडल ने भी किया डेब्यू।_
मुंबई, मुंबई के गोरेगांव स्थित एस 3 स्टूडियो में ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स के बैनर तले फैशन एंथम पैपी नंबर तौबा तौबा की शूटिंग संपन्न हुई। इसके निर्माता निर्देशक देवेंद्र खन्ना है जबकि इसे कोरियोग्राफ चैरा फर्नेड्स ने किया, चैरा बतौर मॉडल और कोरियोग्राफर कई एल्बम कर चुकी है। हाल ही में इन्हें एवरग्रीन म्यूजिक अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

यहां हम बता दे कि हाल ही में वीएस नेशन यूट्यूब चैनल व ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स ने एक ब्यूटी पेजेंट का आयोजन किया था , जिसमें भाग लेने वाली युवतियों को लेकर एल्बम बनाने की बात देवेंद्र खन्ना ने कही थी। लिहाजा इस पेजेंट की सभी सहभागियों को ये सुनहरा अवसर मिलना था, मगर 16 सहभागियों में सिर्फ दो ही सुंदरियों ने इस अवसर का लाभ लिया, एक नागपुर की मिस वंशिका और दूसरी मुंबई की मिसेज प्रिया मिश्रा है। इनके अलावा पुणे की दो मॉडल दीपिका,मानसी ने भी इस गाने में काम किया। इस सॉन्ग में चार नई मॉडल्स के साथ चैरा ने भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस सॉन्ग को दो कैमरा सेटअप में शूट किया गया, डी ओ पी की कमान ऋषि पाटिल व अली खान ने संभाली।
देवेंद्र खन्ना ने जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि ये सॉन्ग वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। अभी 31 को इसका पोस्टर लॉच होगा। फिर नए साल के पहले वीक में इसकी एडिटिंग होगी, फिर 26 जनवरी को इसका टीजर लॉन्च किया जायेगा।
इसे हमारे ऑफिशियल चैनल taal music & films पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही ये सभी प्लेटफॉर्म पर भी आप देख पाएंगे।
देवेन्द्र खन्ना ने भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछने पर बताया कि तौबा तौबा के बाद हम दूसरा गाना दिल का सौदा रिलीज करेंगे। फिर हमारे नए इवेंट भजन किंग भजन क्वीन की की तैयारी चल रही है। जो हम सिर्फ 50 प्लस वालों के लिए कर रहे है, और इसमें खास बात ये रहेगी कि हम इसमें किसी प्रकार की एंट्री फी नही लेंगे। और हम चाहते है कि वृद्धा आश्रम में रह रहे लोग भी इसमें भाग ले। मेरे इस मिशन में गायक संगीतकार कीर्ति अनुराग जी, विदेश में भारतीय संगीत बढ़ावा दे रहे भोला अंकल भी मेरा साथ दे रहें हैं। मैं चाहता हूं कि मेरे इस इवेंट में स्पॉन्सर भी आगे बढ़ कर मेरा सहयोग करें। मुझसे संपर्क करने के लिए मुझे कॉल कर सकते है, 7276299885
इसके अलावा हमारी दूसरी फिल्म तलाक क्यूं हम नए साल में रिलीज कर रहे है। और हम हमारी फिल्म बेटी आरोही पार्ट 2 की भी शूटिंग जल्द शुरू करना चाहते है, जिसके लिए मुख्य कलाकारों की तलाश जारी है।

VS NATION
Author: VS NATION